हो जाएं सावधान….अब आपका स्मार्टफोन खोल देगा आपके सेक्स इंटरेस्ट के राज

0

अगर आप सेक्स से जुड़ी बातों या तस्वीरों में इंटरेस्ट रखते हैं और लोगों से इस बात को छुपाकर रखते हैं तो सावधान हो जाइए। अब आपका स्मार्टफोन ही आपके सेक्स इंटरेस्ट को जाहिर कर देगा। दरअसल, एक रिसर्च से पता चला है कि इस्तेमाल करने वाले उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर कितनी देर सेक्स वेबसाइट पर समय बिताते हैं।

स्मार्टफोन

स्मार्टफोन खोल कर रख देगा आपने सेक्स इंटरेस्ट का राज

एक पोर्न वेबसाइट ‘पोर्नहब’ ने मोबाइल यूजर्स की ऑनलाइन एक्टिविटीज़ पर रिसर्च की। इस रिसर्च में एंड्रॉयड और ओएस इस्तेमाल करने वाले उपयोगकर्ताओं के बीच अंतर किया जा सकता है। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट कॉम’ के अनुसार, आईओएस उपयोगकर्ता पोर्नहब वेबसाइट पर औसतन आठ मिनट 40 सेकेंड समय बिताते हैं और 9-8 पेज देखने के बाद चले जाते हैं।

वही एप्पल उपयोगकर्तों का इंट्रेस्ट स्पष्ट नजर नहीं आता है जबकि एंड्रॉयड उपयोगर्ताओं का इंट्रेस्ट साफ दिखाई देता है। बता दें कि पोर्नहब पर विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से आने वाले यूजर्स में सिर्फ एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं की संख्या 48 फीसदी पाई गई। आईओएस के यूजर्स 46 फीसदी के साथ दूसरे स्थान पर रहे। अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और आस्ट्रेलिया में आईओएस के अधिकांश यूजर्स हैं, वहीं ब्राजील, अर्जेटीना और भारत में एंड्रॉयड का इस्तेमाल करते हैं।

आईओएस उपयोगकर्ता एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं की अपेक्षा बॉन्डेड सैक्शन के वीडियो 105 फीसदी और जादू-टोना वर्गों के पोर्न वीडियो 66 फीसदी अधिक देखते हैं। वहीं एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के बीच एबोनी और काटरून थीम वाले पोर्न वीडियो अधिक देखे जाते हैं। एंड्रॉयड उपयोगर्ता औसतन 10 मिनट पोर्नहब की वेबसाइट पर गुजारते हैं और 10।9 पेज देखते हैं।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय