अब बिना कंडोम के करिए सेफ सेक्स…

0

देश के सभी डॉक्टर सुरक्षित सेक्स के लिए कॉन्डम यूज करने की सलाह देते हैं। शादी से पहले या शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते समय हर लड़की को प्रेग्नेंट होने का डर रहता है। इसी डर की वजह से वह अपने पार्टनर को कॉन्डम यूज करने के लिए जरूर कहती है, लेकिन अब लड़कियों का ये डर बिल्कुल भी गायब हो जाएगा। दरअसल, आज हम आपको कुछ ऐसे सेक्स पोजीशंस और घरेलू नुस्खों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सेक्स के बाद भी आपको प्रेग्नेंट नहीं होने देगा।

सेक्स पोजीशंस

सेक्स पोजीशंस जो आपको नहीं होने देगा प्रेग्नेंट

वुमन ऑन टॉप  यह पोजीशन सबसे ज्यादा आनंद दायक होता है उसके साथ साथ महिला के गर्भवती होने की उम्मीद बड़ी कम होती है क्योंकि इसमें स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ हो जाता है।

दी लोटस   यह पोजीशन अपने आप में बड़ा अनोखा है इसमें महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे करीब होते हैं और महिला को अपने गोद में बिठाकर उसका आनंद लेते हैं।

घरेलू नुस्खे

करेले का जूस  वैसे तो आप सब जानते है कि करेला कड़वा होता है लेकिन इसका रस भी आपको अनचाहे प्रेंग्नेंसी से बचा सकता है। पीरियड के पांचवें दिन करेले का रस पीने से गर्भ नहीं ठहरता है।

तुलसी का काढ़ा   तुलसी का पत्ता बेहद लाभदायक होता है। तुलसी के पत्ते का एक काढ़ा बनाकर पीरियड में अगर आप तीन दिनों तक पीती है तो पीरियड बंद होने के बाद एक कप तुलसी के पत्‍ते लेकर काढ़ा बनाएं और तीन दिन तक लगातार पीएं। इससे गर्भ भी नहीं ठहरेगा और कोई नुकसान भी नहीं होगा।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय