बहन के अपहरण का आरोप लगा युवक का हाथ काटा

0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन भाइयों ने मिलकर एक युवक का हाथ काट दिया। युवक पर गांव की एक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है। युवक को कई बार धमकी भी दी गई। युवक का हाथ काट आरोपी फारार है।

युवक का हाथ काट

युवक का हाथ काट आरोपी फारार, पुलिस जांच में जुटी

फिलहाल घायल युवक को पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया और हमलावरों की तलाश कर रही है। हालांकि युवक ने किशोरी को उसके घर पहुंचा दिया था। जानकारी के मुताबिक,बिंदुली गांव निवासी रमेश का बेटा राजमन निषाद सोमवार सुबह घर से सब्जी लेने निकला था। गांव के ही तीन भाइयों ने उसे रोक लिया और पुरानी दुश्मनी को लेकर उस पर हमला कर दिया।

पीड़ित युवक के मुताबिक, दो भाइयों ने उसका बांया हाथ पकड़ लिया जबकि तीसरे ने तलवार से युवक का हाथ कट दिया । हमले के बाद तीनों भाई कटा हुआ हाथ लेकर फरार हो गए। इस हमले के बाद युवक खून से लथपथ जमीन पर जा गिरा। बुरी तरह से लहूलुहान राजमन को परिवार वालों ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। खून ज्यादा बहने के चलते उसकी हालत गंभीर है।

युवक का हाथ काट आरोपी फारार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।छानबीन में पता चला कि राजमन गांव की ही एक किशोरी से प्रेम करता था। पांच माह पूर्व किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई।

इस मामले में उसके परिवार वालों ने राजमन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। दबाव पडऩे पर किशोरी को मुक्त कर दिया गया। हालांकि इस मामले में उस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। किशोरी के परिवार वाले राजमन पर गांव छोड़कर जाने का दबाव बना रहे थे। एसएसपी रामलाल वर्मा के मुताबिक प्रेम प्रसंग के मामले में युवक पर हमला किया गया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय