बीजेपी के साथ मिलकर रामगोपाल ने पार्टी में डाली फूट

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को पार्टी ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यहां मुलायम सिंह यादव ने कहा कि रामगोपाल यादव बीजेपी से मिले हुए हैं और पार्टी तोड़ने में लगे हैं।

मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव बोले, पार्टी बड़े संघर्ष से बनी है

मुलायम ने कहा कि रामगोपाल यादव दूसरी पार्टी के अध्‍यक्ष से 4 बार मिले। रामगोपाल लड़के-बहू के कहने पर पार्टी तोड़ रहे हैं। रामगोपाल अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी बना रहे हैं। रामगोपाल पार्टी के लिए मोटरसाइकिल चुनाव चिन्‍ह मांग रहे हैं। कुछ लोग बीजेपी के साथ मिलें। लेकिन, हमारी पार्टी की एकता में कोई बाधा नहीं आएगी।

मुलायम ने कहा बहुत संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी बनी है। हमने पार्टी की एकता के लिए समय दिया। पार्टी की एकता में कोई बाधा ना डाले। मुलायम ने कहा कि पार्टी की एकता के लिए हमने हर कदम उठाए। जो हमारे पास था, सब दिया। मुलायम ने कहा आप हमारे साथ हमेशा रहे। इस बीच वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए।

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपकी चिंता स्वाभाविक है, क्योंकि पार्टी बड़े संघर्ष से बनी है। उन्होंने आगे कहा कि मैं दिल्ली गया था की हमारी पार्टी की एकता में कोई बाधा न डाल पाए अखिलेश गुट पर निशाना साधते हुए मुलायम ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि ना हम अलग पार्टी बना रहे हैं, ना सिंबल बदल रहे। वो (विपक्षी गुट) दूसरी पार्टी बना रहे हैं।

 

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय