फिर जंग शुरु : मुलायम ने कहा, राष्ट्रपति चुनाव में मैं दूंगा मोदी का साथ, अखिलेश बोले – नहीं…

0

लखनऊ। बीते दिनों समाजवादी परिवार में लड़ाई झगड़े की खबरें आती रही हैं। विधानसभा चुनाव के समय पूर्व सीएम अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव को लेकर काफी बवाल मचा था। अब राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक बार फिर समाजवादी कुनबे में कलह मच सकती है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को नजरअंदाज करते हुए मुलायम सिंह यादव ने ऐलान किया है कि राष्ट्रपति चुनाव में समाजवादी पार्टी एनडीए को समर्थन देगी।

मुलायम सिंह यादव

मुलायम ने एनडीए को राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर आश्वस्त किया है

मुलायम सिंह यादव ने एनडीए को राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर आश्वस्त किया है कि वह उनकी ओर से नामित किए गए कैंडिडेट को समर्थन देंगे। उन्होंने आगे कहा कि बसर्ते नामित किया गया कैंडिडेट सभी को स्वीकार होना चाहिए साथ ही वह कट्टर भगवा धारी छवि वाला न हों। बताते चले कि बीजेपी की ओर से राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के उद्देश्य से लगातार विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात की जा रही है। हालांकि, मुलायम ने एक शर्त भी रखी है। उन्होंने कहा है कि कैंडिडेट कट्टर भगवा चेहरा न हो और सभी द्वारा स्वीकार्य होना चाहिए।

उम्मीदवारी के लिए किसी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है

एनडीए ने अभी तक अपने राष्ट्रपति उम्मीदवारी के लिए किसी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। इसको लेकर विपक्ष ने एनडीए को 20 जून तक अल्टीमेटम दे दिया है। विपक्ष ने कहा कि वह अपने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम 20 जून को  घोषित करेगा। वहीं, सूत्रों का यह भी दावा है कि राष्ट्रपति चुनाव में अखिलेश यादव गैर एनडीए धड़े के साथ ही खड़े होंगे और किसी भी हालत में कांग्रेस की अगुआई वाले फ्रंट के खिलाफ नहीं जाएंगे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय