सपा में आज होगा बड़ा फैसला, मुलायम ने बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के लिए आज बड़ा दिन साबित हो सकता है। पार्टी में चल रहे घमासान को लेकर सुलह की कोशिशे जारीं हैं। वहीं इस मुद्दे को लेकर सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव आज  प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं। कल उन्होंने मीडिया को संदेश भेजा था कि आज वह लोग जायें कल वह प्रेसवार्ता करेंगे।

मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव आज ले सकते हैं कोई कदा फैसला

बताया जा रहा है कि आज वो बड़ा फैसला ले सकतें हैं। हालांकि इससे पहले मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव को सीएम फेस बता चुके हैं। गौरतलब है कि कल सपा प्रमुख और अखिलेश यादव के बीच एक घंटा बैठक चली थी। जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि, कांफ्रेंस में सपा प्रमुख कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :  एमएलसी सीटों के लिए अखिलेश ने सपा प्रत्याशी घोषित किए

समाजवादी पार्टी में नेतृत्व से शुरू हुआ विवाद अब प्रभुता का झगड़ा बन गया है। पार्टी में मौजूदा समय में दो खेमे बने हुए हैं, एक खेमा मुलायम सिंह यादव और दूसरा अखिलेश यादव। दोनों ही खेमे पार्टी के नाम और सिंबल पर हक़ के लिए चुनाव आयोग के पास जा चुके हैं। इसके साथ ही चुनाव की तारीखों की भी घोषणा हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: मुलायम से सुलह के लिए लालू ने किया अखिलेश को फोन, मिला हैरान करने वाला जवाब

सपा में मचे घमासन पर दर्जनों बैठकों के बाद भी कोई तस्वीर सामने निकल कर नहीं आ पायी है। लेकिन आज समाजवादी पार्टी के लिए काफी अहम दिन माना जा रहा है। क्योकि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह कुछ कड़े फैसले ले सकते है। यहीं वजह है कि कल उनके आवास के बाहर कवरेज कर रहे पत्रकारों को संदेश भेजवाया गया था कि वह बुधवार को औपचारिक बातचीत करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव पार्टी को लेकर बड़ा फैसला कर सकतें।

loading...
शेयर करें

आपकी राय