‘आप’ पंजाब चुनाव में तोड़ देगी दिल्ली का भी रिकॉर्ड…

0

नई दिल्ली| दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बुधवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब विधानसभा चुनाव जीतेगी और वह दिल्ली का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। पंजाब में आप का जोरशोर से प्रचार कर रहे जैन ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पार्टी को राज्य की 117 सीटों में से 100 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल होगी।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पंजाब चुनाव में आप हासिल करेगी बड़ी जीत 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पंजाब का माहौल बेहद उत्साहजनक है। हमें पंजाब के ग्रामीण इलाकों में करीब 80 प्रतिशत और शहरी इलाकों में 40 प्रतिशत वोट मिलेंगे। उन्होंने कहा कि अगर पूरे राज्य का औसत निकाला जाए, तो यह कुल मिलाकर 57-58 प्रतिशत के करीब रहेगा।

जैन ने कहा कि दिल्ली में (2015) में हमें कुल वोटों का 54 फीसदी हासिल हुआ था। पंजाब में एक आंधी आने वाली है। मेरे शब्दों को याद रखिएगा, हमें 100 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। यहां तक कि दिल्ली का रिकॉर्ड भी टूट सकता है। आप को फरवरी 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें हासिल हुई थीं।

यह पूछे जाने पर कि क्या अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री हो सकते हैं, दिल्ली के स्वास्थय मंत्री ने कहा कि वह आप का चेहरा हैं और बेहद स्वाभाविक तौर पर हमारे अभियान का चेहरा हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि मोदीजी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।”

loading...
शेयर करें

आपकी राय