‘क्या रोटी की मांग करना गलत है’

0

नई दिल्ली। बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर जवानों का दर्द बयां किया है। जवान ने एक वीडियो शेयर की जिसे अब तक 70 लाख लोगों ने देखा और करीब 4 लाख लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया इस वीडियो में जवान से अपने सीनियर अधिकारियों पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। जिसके बाद अधिकारियों ने तेज बहादुर के आरोपों को गलत बताया इस बयान के बाद अब जवान के बेटे और पत्नी का बयान आया है।

तेज बहादुर यादव

तेज बहादुर यादव की पत्नी का ने पूछा सवाल

तेज बहादुर यादव की पत्नी शर्मिला और बेटे ने कहा- “रोटी की मांग करना गलत तो नहीं है। मेरे पिता के आरोपों की जांच होनी चाहिए।” तेज बहादुर ने फेसबुक पर 4 वीडियो पोस्ट किए थे। आरोप लगाया कि बॉर्डर पर जवानों को ठीक से खाना तक नहीं दिया जाता। अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए। सोशल साइट्स पर यह वीडियो 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बीएसएफ ने जांच के आदेश दिए। राजनाथ सिंह ने होम सेक्रेटरी से रिपोर्ट तलब की।

तेज बहादुर को 20 साल में 4 बार कड़ी सजा

सूत्रों के मुताबिक बीएसएफ के जवान तेज बहादुर का करियर विवादों में रहा है, 20 साल की सेवा में 4 बार कड़ी सजा मिल चुकी है, उस पर अपने कमांडेंट पर बंदूक ताने तक का संगीन आरोप लग चुका है। बीएसएफ की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है। इसमें संबताया गया है कि शुरूआती दिनों में तेज बहादुर को नियमित काउंसलिंग की जरूरत पड़ी थी। वह बिना बताए ड्यूटी पर अनुपस्थित भी रहता था। उसे शराब पीने की भी बुरी लत थी।

 

Edited By- Mohammad Shoaib Khan

loading...
शेयर करें

आपकी राय