कश्मीर : देश के गद्दारों ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत पर मनाया जश्न, देखें वीडियो

0

नई दिल्ली। रविवार को सबसे बड़े मुकाबले चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में सालों का रिकॉर्ड टूट गया। पाकिस्तान ने भारत को हराकर ट्रॅफी पर कबज़ा कर लिया। पूरे भारत देश में मायूसी का माहौल था। सभी टीम इंडिया की हार पर दुखी थे। लेकिन वहीं, कुछ देश के एक कोने में कुछ गद्दार भारत की हार और पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे थे। हम बात कर रहे हैं कश्मीर की।

चैंपियंस ट्रॉफी

पाक की जीत पर कश्मीर घाटी के युवाओं में खुशियों की लहर दौड़ गई

पाकिस्तान ने भारत को जैसे ही मात दी वैसे ही कश्मीर घाटी के युवाओं में खुशियों की लहर दौड़ गई और वहां जश्न का माहौल देखा गया। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में एकतरफा रहे मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया। घाटी में कई जगहों पर लोगों ने इस जीत पर पटाखे फोड़े। कुछ जगह तो युवकों की सुरक्षाबलों के साथ झड़प हो गई और उन्होंने सुरक्षाबलों की कैंप की तरफ पटाखे फेंके।

श्रीनगर में युवाओं ने पटाखे छोड़े, पाकिस्तानी झंडे लहराए और भारत विरोधी नारे भी लगाए। यहां तक कि पाकिस्तान की जीत के बाद महिलाएं घाटी की गलियों में निकलीं और गीत गाकर खुशियां मनाती देखी गईं। पाक की जीत पर कश्मीर घाटी में जश्न पर श्रीनगर से मेहराज नाम के फेसबुक यूजर ने एक वीडियो अपलोड किया है।

भारतीय फैन्स ने फोड़े टीवी

वहीं, दूसरी तरफ भारतीय फैन्स ने सड़कों पर उतरकर अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया। कुछ लोगों ने अपने टीवी फोड़ दिए तो कुछ ने भारतीय खिलाड़ियों के पोस्टर भी जलाए। कुछ लोगों ने तो सड़क पर उतरकर भारतीय टीम के खिलाफ नारेबाजी भी की। खबर के मुताबिक कानपुर में विराट कोहली, अश्विन और युवराज के अलावा टीम के बाकी कई खिलाड़ियों के भी पोस्टर जलाए गए। वहीं अहमदाबाद में टीवी तोड़े गए।

loading...
शेयर करें

आपकी राय