गौतम गंभीर ने पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कश्मीरी नेता के छुड़ा दिए छक्के

0

नई दिल्ली। ट्विटर के जरिए पाकिस्तान को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने की बधाई देने वाले कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूख को भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। गंभीर ने फारूख को पाकिस्तान की जीत की खुशी कश्मीर के बजाए पाकिस्तान में ही मनाने का सुझाव दिया है।

गौतम गंभीर

हुर्रियत नेता ने चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत से खुश होकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक संदेश के जरिए इस खुशी को जाहिर किया। उल्लेखनीय है कि रविवार को खेले चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से मात दी। फारुख ने इसके बाद एक ट्वीट में लिखा, “हर जगह आतिशबाजी हो रही है। ऐसा लग रहा है कि ईद का त्यौहार पहले ही आ गया। बेहतर टीम ने जीत हासिल की। पाकिस्तान टीम को बधाई।”

इस ट्वीट पर गौतम गंभीर ने न केवल अलगाववादी नेता को लताड़ा, बल्कि पाकिस्तान में चीन के बढ़ते प्रभुत्व पर भी निशाना साधा। गंभीर ने अपने एक ट्वीट में कहा, “फारुख के आपके लिए सुझाव है कि आप सीमा पार क्यों नहीं चले जाते। आपको वहां (चीन) बेहतर आतिशबाजी मिलेगी और वहीं ईद का जश्न मनाएं। मैं आपको बैक पैक करने में मदद दे सकता हूं।”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि फारुख ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सराहना की हो। इंग्लैंड के खिलाफ टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को मिली जीत पर भी फारुख ने ट्वीट किया था। अपने इस ट्वीट में फारुख ने लिखा था, “तारावीह के पूरे होने के साथ ही हम आतिशबाजी होने की आवाज सुन सकते हैं। शानदार खेल दिखाया पाकिस्तान टीम। फाइनल के लिए शुभकामनाएं।”

loading...
शेयर करें

आपकी राय