बिना बताए एक्ट्रेस काजल को किस करने लगा ये एक्टर, गुस्से में सेट छोड़कर चली गईं

0

मुंबई। साऊथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल वैसे तो बहुत सी हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी बात सामने आई है। जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। बता दें, 2016 में आई फिल्म ‘दो लफ्जो की कहानी’ में उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ एक इंटिमेट सीन करना था। जिसके लिए काजल तैयार नहीं थीं और वो सेट छोड़ कर चली गयी।

यहां भी पढ़ें : अचानक पति से लिपटकर सरेआम ‘किस’ करने लगीं सनी लियोनी, देखते रह गए सब

काजल अग्रवाल 

काजल अग्रवाल ने अभी तक शादी नहीं की है

दरअसल, इस फिल्म में काजल को एक किसिंग सिन करना था जिसके लिए वो तैयार नहीं थी और वो वहां से नाराज होकर चली गईं। हालांकि, कहानी की डिमांड पर काजल ने बाद में रणदीप के साथ किसिंग सीन शूट किया था।

काजल जब अपने एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने में लगी थीं तो उस समय उन्होंने FHM नाम की मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया लेकिन बाद में मैगजीन ने काजल की टॉपलेस फोटो अपने कवर पेज पर छापी जिसके लिए विवाद हुआ क्योंकि काजल के अनुसार उन्होंने ऐसी कोई फोटो को शूट नहीं करवाई थी।

काजल ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन एक समय था जब ‘बाहुबली’ यानि प्रभास के साथ काजल के अफेयर की ख़बरें आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती थी। पर ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और इन दोनों की रहें अलग हो गई।

बता दें, काजल अग्रवाल आज 32 साल की हो चुकी हैं। काजल के घर वाले उन्हें काजू के नाम से बुलाते हैं और असल ज़िन्दगी में काजल बेहद चुलबुल लड़की हैं। काजल ने जर्नलिज्म की पढ़ाई की है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वो बचपन से ही टीवी जर्नलिस्ट बनना चाहती थी, लेकिन वक्त ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया। काजल फिल्मों में आने से पहले एमबीए की पढ़ाई करने का मन भी बना रहीं थी, लेकिन फिर एक दिन उन्होंने ‘क्यों हो गया ना’ के ऑडिशन के बारे में दोस्तों से सुना और किस्मत आजमाने के मूड से ऑडिशन देने चली गईं और उनका सिलेक्शन उस फिल्म के लिए हो गया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय