पहले पुरुषों के लिए कंडोम, अब महिलाओं के लिए ये बेच रहीं उर्वशी रौतेला

0

मुंबई। ‘द ग्रेट ग्रांड मस्ती’ की असफलता के बाद खबर थी फिल्म की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज कल कंडोम बेच रही हैं। लेकिन अब ताजा खबर ये है कि कंडोम बेचने के बाद इनदिनों उर्वशी ज्वैलरी बेचने में लगी हुई हैं।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ज्वैलरी एक्सबिशन को प्रमोट करती नज़र आएंगी

उर्वशी रौतेला मुंबई में 19 अगस्त को आगामी तीन दिवसीय ज्वैलरी एक्सबिशन ग्लैमर 2016 का शुरुआत करेंगी। इस संबंध में जारी एक बयान के मुताबिक, प्रदर्शनी का आयोजन घरेलू हवाईअड्डे पर होटल सहारा स्टार में होगा। इसकी मेजबानी एबीईसी एक्सबिशन एंड कॉन्फ्रेंस प्राइवेट लीमिटेड द्वारा की जाएगी। इसमें देशभर से 60 से अधिक जौहरी अपने आभूषण प्रदर्शित करेंगे। वहीं दूसरे दिन प्रदर्शनी की मेजबानी स्टाइल वॉक- द ब्राइडल अफेयर करेगा।यह लगातार 14 वर्षो से चल रहा है।

कार्यक्रम निदेशक बुलवीर गांधी ने बताया, “हम ग्लैमर के अगले संस्करण की शुरुआत के लिए उत्साहित हैं, जो आभूषण की डिजाइनिंग करने वालों को अपनी प्रतिभा दिखाने का बड़ा मंच प्रदान करता है।”

काम के लिए दर- दर भटक रही हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला आज कल दर- दर भटक रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल उनके पास बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं है और इन दिनों वह एक इंटरनेट फिक्शन सीरीज में कंडोम बेचती दिख रही हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि उर्वशी अब साउथ की फिल्मों का सहारा ले रही हैं। उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

 

 

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय