भारत की हार से दुखी अनुपम ने किया ट्वीट और विराट पर निकला फैंस का गुस्सा

0

मुंबई। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत की शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट फैंस अपने-अपने तरीके से अपना दुख, अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड एक्टर्स पीछे नहीं हैं। दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपना गम बयां किया।

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि कुछ भी कर लो बुरा तो लगता ही है

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा -बहुत ड्राफ़्ट बनाए मैंने इस ट्वीट के। स्मार्ट बातें लिखने की कोशिश की। पर सच ये है कि हम मैच हार गए। बुरा तो लग रहा है। चलो अगली बार सही। अनुपम खेर के इस ट्वीट के क्रिकेट फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू की। कुछ ने विराट से कप्तानी छोड़ने की बता कही। एक यूजर ने लिखा- अब विराट कोहली को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए।

एक और यूजर ने लिखा- क्रिकेट है सर, इंडियन आर्मी थोड़े है कि हर बार हम ही जीतें। सभी यूजर्स ने भारत की इस हार के लिए इंडियन टीम की आलोचना की। कुछ यूजर्स का तो ये भी कहना था कि पूरा मैच फिक्स था। अब हार के बाद तो सबको बुरा लगता है। इस हार का ज्यादा बुरा इसलिए लगा क्योंकि भारत से ऐसी हार की उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को 180 रन से मात दी। 338 रन के जवाब में 30.3 ओवर में मात्र 158 रन बनाकर भारतीय टीम ढेर हो गयी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय