सावल्दें नदी में बहने से अमेटी यूनिवर्सिटी के दो स्टूडेंट्स की मौत, कार्बेट पार्क गए थे घूमने

0

रामनगर, नैनीताल। अमेटी यूनिवर्सिटी नोएडा के बीटेक स्टूडेंट्स के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार, यूनिवर्सिटी के छह स्टूडेंट्स छुट्टियां मनाने कार्बेट पार्क घूमने आए थे। सभी स्टूडेंट्स एक कार से ढेला के रिट्रीट रिसोर्ट से रात का खाना लेने बाजार चले गए। इन स्टूडेंट्स के साथ रिसोर्ट का एक कर्मचारी भी गया था। ये सभी एक कार में सवार होकर सावल्दें नदी के पास पहुंचे।

कार को ये नदी पार करनी थी। जैसे ही वो नदी पर करने लगे वैसे ही स्टूडेंट्स की कार बीच में ही रुक गई। इसपर कार में बैठे सभी लोग शोर मचाने लगे। इस दौरान नदी का बहाव भी काफी तेज था। जब आसपास के लोगों ने शोर सुना तो वो सभी स्टूडेंट्स की मदद करने के लिए दौड़ पड़े। लोगों ने किसी तरह चार स्टूडेंट्स और रिसोर्ट के कर्मचारी को तो किसी तरह बचा लिया। मगर दो स्टूडेंट्स कार के साथ नदी में बह गए।

ऐसे में लोगों व स्टूडेंट्स ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी बिना कोई देर किए दोनों स्टूडेंट्स को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया लेकिन देर रात और नदी का बहाव तेज होने की वजह से इन दो स्टूडेंट्स का पता नहीं चल पाया। सुबह होते ही पुलिस ने फिर तलाशी शुरू की। तलाशी दोबारा होने के बाद दोनों के शव बरामद हो गए। इसकी जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय